Home Blog कर्नाटक: प्रेमी ने 17 साल की प्रेमिका को पहले चाकू मारा… अपहरण किया, लेकिन फिर…

कर्नाटक: प्रेमी ने 17 साल की प्रेमिका को पहले चाकू मारा… अपहरण किया, लेकिन फिर…

0
कर्नाटक: प्रेमी ने 17 साल की प्रेमिका को पहले चाकू मारा… अपहरण किया, लेकिन फिर…

[ad_1]

रामनगर (कर्नाटक). एक पूर्व प्रेमी ने 17 साल की एक लड़की को पहले चाकू मार कर घायल कर दिया और फिर उसे अपनी कार में उसका अपहरण कर लिया. कर्नाटक (Karnataka) के रामनगर में यह सनसनीखेज घटना लड़की की सहेलियों के सामने उस वक्‍त हुई जब वे मेन गेट से कॉलेज के भीतर जा रही थीं. लोगों ने इनोवा कार को रोकने की कोशिश की और उस पर पत्‍थर भी फेंके, लेकिन ड्राइव कर रहा युवक बहुत तेजी से वहां से फरार हो गया.

कर्नाटक पुलिस (Karnataka Police) ने बताया कि पूर्व प्रेमी चेतन ने जब देखा कि लड़की बुरी तरह घायल हो गई है और बहुत तेजी से खून बह रहा है तो वह उसे अस्‍पताल ले गया. पुलिस को अस्‍पताल से सूचना मिली और उन्‍होंने चेतन को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि लड़की का इलाज चल रहा है और अब वह खतरे से बाहर है. लड़की के परिजन अस्‍पताल पहुंच गए हैं.

लड़की की चाची ने शादी कराने से मना किया था
सूत्रों ने बताया कि यह लड़की और चेतन बीते कुछ समय से साथ में थे और वे शादी करने वाले थे. लेकिन लड़की की चाची इस रिश्‍ते से खुश नहीं थीं और उन्‍होंने रिश्‍ते से इनकार कर दिया था. इसको लेकर दोनों परिवारों के बीच कहा-सुनी भी हुई थी.

युवक से नहीं मिलना चाहती थी लड़की
पुलिस ने बताया कि अस्‍पताल से मिले सीसीटीवी फुटेज से साफ है कि आरोपी चेतन ही लड़की को लेकर वहां पहुंचा था. चेतन ने पहले लड़की को कॉलेज के पास टक्‍कर मारने की कोशिश भी की थी और उसके बाद चाकू मार कर घायल कर दिया था. दोनों के बीच कुछ दिनों से अनबन चल रही थी. शायद लड़की ने परिवार वालों की बात मानते हुए चेतन से मिलने से इनकार कर दिया था; इसी बात से युवक परेशान था.

Tags: Karnataka, Karnataka police

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here