Home Blog कर्नाटक, केरल राज्य के लिए SSC CHSL सिटी इंटिमेशन स्लिप 2023 ssckkr.kar.nic.in पर जारी की गई

कर्नाटक, केरल राज्य के लिए SSC CHSL सिटी इंटिमेशन स्लिप 2023 ssckkr.kar.nic.in पर जारी की गई

0
कर्नाटक, केरल राज्य के लिए SSC CHSL सिटी इंटिमेशन स्लिप 2023 ssckkr.kar.nic.in पर जारी की गई

[ad_1]

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने कर्नाटक और केरल डिवीजन के तहत उम्मीदवारों के लिए संयुक्त उच्चतर माध्यमिक स्तर (सीएचएसएल) 2023 टियर 1 परीक्षा शहर अधिसूचना पर्ची जारी की है। जिन लोगों ने लक्षद्वीप, केरल और कर्नाटक में परीक्षा केंद्रों का विकल्प चुना है, वे अब एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssckkr.kar.nic.in से अपने शहर की अधिसूचना पर्ची डाउनलोड कर सकते हैं।

शहर अधिसूचना पर्ची तक पहुंचने के लिए उम्मीदवारों को अपने पंजीकरण नंबर और जन्म तिथि का उपयोग करके आधिकारिक पोर्टल पर लॉग इन करना होगा। परीक्षा शहर अधिसूचना पर्ची में परीक्षा शहर, रिपोर्टिंग समय, परीक्षा तिथि और शिफ्ट समय जैसे महत्वपूर्ण विवरण दिए जाएंगे। उम्मीदवारों के लिए यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि शहर अधिसूचना पर्ची प्रवेश पत्र नहीं है।

एसएससी सीएचएसएल 2023 परीक्षा शुरू होने से पहले एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार, एसएससी सीएचएसएल 2023 टियर 1 परीक्षा 2 से 22 अगस्त तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा कार्यक्रम बाद में घोषित किया जाएगा। कंप्यूटर आधारित परीक्षण को दो भागों में बांटा गया है – टियर I और टियर II। टियर-I परीक्षा में पूरी तरह से बहुविकल्पीय प्रश्न (MCQ) शामिल होंगे और टियर II में टाइपिंग टेस्ट और कौशल परीक्षण शामिल होंगे।

एसएससी सीएचएसएल 2023 टियर 1 सिटी नोटिस स्लिप: जांचने के चरण

चरण 1: कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssckkr.kar.nic.in पर जाएं।

चरण 2: होमपेज पर, ‘एसएससी सीएचएसएल सिटी इंटीमेशन स्लिप्स 2023 टियर 1’ लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3: नई विंडो पर, आवश्यक क्रेडेंशियल (पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि) दर्ज करें और लॉगिन पर क्लिक करें।

चरण 4: एसएससी सीएचएसएल 2023 टियर 1 शहर की जानकारी स्लिप स्क्रीन पर दिखाई देगी।

चरण 5: इस पर उल्लिखित सभी विवरण जांचें और डाउनलोड पर क्लिक करें।

जिन अभ्यर्थियों को परीक्षा शहर अधिसूचना पर्ची डाउनलोड करने में कोई कठिनाई आती है, उन्हें सहायता के लिए आयोग के क्षेत्रीय कार्यालय से संपर्क करना चाहिए।

संस्थान में ग्रुप सी की सीटें भरने के लिए संयुक्त उच्चतर माध्यमिक स्तर की परीक्षा आयोजित की जा रही है। रिक्तियों में कनिष्ठ सचिवालय सहायक के साथ-साथ कई मंत्रालयों, वैधानिक निकायों के लिए डेटा एंट्री ऑपरेटर शामिल हैं; उप प्रभागीय लिपिक; विभाग; न्यायाधिकरण, भारत सरकार के कार्यालय और कुछ अन्य संवैधानिक निकाय।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here