Home Blog एक्टर ने न्यूली मैरिड कपल को दिया आशीर्वाद, साथ खिंचाई तस्वीरें –

एक्टर ने न्यूली मैरिड कपल को दिया आशीर्वाद, साथ खिंचाई तस्वीरें –

0
एक्टर ने न्यूली मैरिड कपल को दिया आशीर्वाद, साथ खिंचाई तस्वीरें –

[ad_1]

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
comp 1 1 1695021067

साउथ सुपरस्टार धनुष हाल ही में अपने असिस्टेंट की शादी में पहुंचे। एक्टर को यहां बतौर चीफ गेस्ट इनवाइट किया गया था। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर इस शादी का वीडियो सामने आया है, जिसमें धनुष न्यूली मैरिड कपल की शादी में पहुंचकर उन्हें आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहे हैं।

धनुष के असिस्टेंट लंबे समय से उनके साथ जुड़े हुए हैं।

धनुष के असिस्टेंट लंबे समय से उनके साथ जुड़े हुए हैं।

धनुष ने न्यूली मैरिड कपल को दिया आशीर्वाद
एक्टर का यह वीडियो उनके फैन पेज ने शेयर किया है, जिसमें धनुष अपने असिस्टेंट के साथ पोज देते हैं और उससे हाथ मिलते हैं। वीडियो में धनुष के साथ फिल्म असुरन के को-एक्टर केन करुणास भी नजर आ रहे हैं।

धनुष अपनी पूरी टीम के साथ कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे।

धनुष अपनी पूरी टीम के साथ कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे।

कैजुअल लुक में नजर आए धनुष
शादी के मौके पर धनुष ने बेज कलर की शर्ट और नीली जींस पहनी है। वहीं एक्टर ने ग्रे कैप भी स्टाइल की है। वीडियो में धनुष की घनी मुझे भी नजर आ रही हैं।

फैंस ने जेस्चर की तारीफ, बोले- धुनष जैसा कोई नहीं
सोशल मीडिया धनुष के इस जेस्चर की तारीफ की जा रही है। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा- ‘वह धनुष का व्यवहार कितना अच्छा है। जब सेलिब्रिटीज अपने फैंस को इतना प्यार और सपोर्ट देते हैं तो खुशी होती है।’ दूसरे फैन ने लिखा- यही वजह है कि धनुष का फैन बेस शानदार है, उनके जैसा कोई नहीं।

कैप्टन मिलर में नजर आएंगे धनुष
धनुष की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्टर जल्द ही कैप्टन मिलर में नजर आएंगे। मेकर्स ने पिछले महीने ही फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्टर की यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। धनुष की इस फिल्म का डायरेक्शन अरुण माथेश्वरण ने किया है। इसके अलावा धनुष आनंद एल राय की फिल्म ‘तेरे इश्क में’ भी नजर आएंगे। रांझणा के 10 साल पूरे होने पर मेकर्स ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी।

comp 1 231690528827 1695020452

खबरें और भी हैं…

Source link

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here