Home Blog इस समोसे का स्वाद है बेहद लजीज़, साइज और क्वालिटी की वजह से खिंचे चले आते हैं ग्राहक

इस समोसे का स्वाद है बेहद लजीज़, साइज और क्वालिटी की वजह से खिंचे चले आते हैं ग्राहक

0
इस समोसे का स्वाद है बेहद लजीज़, साइज और क्वालिटी की वजह से खिंचे चले आते हैं ग्राहक

[ad_1]

प्रवीण मिश्रा/खंडवा : मध्य प्रदेश में आम तौर पर समोसे 10 रुपए या 15 रुपए में दो मिलते हैं, लेकिन खंडवा का बेक्ड समोसा बेहद महंगा है. यहां टेस्टी बेक्ड समोसा खाने के लिए आपको 25 से 120 रुपए तक देने पड़ सकते हैं. इसके महंगा होने के बाद भी ग्राहकों में खूब पसंद की जाती है. खास बात यह है कि दाम के हिसाब से बेक समोसा आकार में बड़ा तथा स्वाद में भी बेहद अनोखा होता है.

गोल्डी आहूजा ने बताया कि हमारे पास 25 रुपए से लेकर 120 रुपए तक का बेक समोसा मिलता है.जिनका स्वाद और उन्हे बनाने का तरीका भी अलग है. जिनमे मुख्य रूप से मायोनिस समोसा, सेजवान समोसा, चीस समोसा, पनीर फ्राय समोसा, शामिल है. जिसमे 25 रुपए वाला बेक समोसा रेगुलर होता है जिसके अंदर टमाटर सॉस, मयोनिश तथा प्याज के साथ सेव डालकर तैयार किया जाता है.

120 रुपए का सबसे महंगा बेक समोसा
वही इन सभी में सबसे महंगा पिज्जा फीलिंग समोसा है. इसकी कीमत 120 रुपए है. इस समोसे की खास बात यह है की यह अन्य बेक समोसे से कम तीखा होता है और उसमे सलाद की मात्रा भी अधिक होती है, जिसके कारण तीखा भी कम होता है. जो लोग तीखा कम पसंद करते है उनको यह समोसा ज्यादा पसंद आता है. क्यों कि इस समोसे डबल चीस डालकर तैयार किया जाता है जिसके बाद यह खाने पिज्जा की फीलिंग देता है इसलिए इस बेक समोसे को पिज्जा फीलिंग समोसा कहते है.

इंदौरी समोसे की सबसे ज्यादा डिमांड
गोल्डी बताते है कि खंडवा शहर में इंदौरी बेक समोसे की डिमांड सबसे ज्यादा है रोजाना 100 से 150 की संख्या में यह बेक समोसे बिक जाते है और खास बात यह है की समोसा मात्र 25 रुपए में बनकर तैयार हो जाता है. अनोखी स्वाद होने के कारण ग्राहक दूकान की तरफ खिंचे चले आते हैं.

Tags: Food 18, Khandwa news, Local18, Madhya pradesh news

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here