Home Blog इस शेयर ने 8 साल में निवेशकों को बनाया करोड़पति, एक साल में 175% उछला, क्या आपने खरीदा? –

इस शेयर ने 8 साल में निवेशकों को बनाया करोड़पति, एक साल में 175% उछला, क्या आपने खरीदा? –

0
इस शेयर ने 8 साल में निवेशकों को बनाया करोड़पति, एक साल में 175% उछला, क्या आपने खरीदा? –

[ad_1]

नई दिल्ली. अगर आप शेयर मार्केट (Stock Market) से मोटी कमाई (Earn Money From Stock Market) करना चाहते हैं और मल्टीबैगर स्टॉक (Multibagger Stock) की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. शेयर बाजार (Share Market) में कई ऐसे शेयर मौजूद हैं, जो बेहद ही कम समय में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न देते हुए मालामाल बना बनाने वाले साबित हुए हैं. ऐसा ही एक स्टॉक एग्रोकेमिकल कंपनी किलपेस्ट (Killpest) का है.

किलपेस्ट के स्टॉक के इतिहास पर नजर डालें तो इसने महज 8 साल में एक लाख के निवेश पर करोड़पति बना दिया. मार्केट एक्सपर्ट्स के मुताबिक, अभी भी इसकी तेजी थमी नहीं है और मौजूदा लेवल से यह 46 फीसदी से भी ऊपर उछल सकता है. इसके शेयर 14 सितंबर को बीएसई पर 0.28 फीसदी की गिरावट के साथ 810.15 रुपये पर बंद हुआ है. 11 सितंबर को यह रिकॉर्ड हाई पर था.

ये भी पढ़ें- Multibagger Stock: शेयर हो तो ऐसा, 10 साल में निवेशकों को बनाया करोड़पति, अब भी दे रहा धांसू रिटर्न

8 साल में करोड़पति
24 सितंबर 2015 को यह शेयर महज 7.90 रुपये में मिल रहे थे. अब यह 10155 फीसदी ऊपर 810.15 रुपये पर है. इस तरह 8 साल में किलपेस्ट ने एक लाख के निवेश को एक करोड़ रुपये की पूंजी बना दिया.

ये भी पढ़ें- राकेश झुनझुनवाला की भरोसे वाली कंपनी के शेयरों से कमाई का मौका, ब्रोकरेज बोला- खरीद लो, 12 परसेंट का है मुनाफा!

एक साल में 175% रिटर्न
पिछले साल 29 सितंबर 2022 को यह एक साल के निचले स्तर 315.05 रुपये पर था. इसके बाद एक साल से भी कम समय में यह 175 फीसदी से अधिक उछलकर 11 सितंबर 2023 को 867 रुपये की रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया.

(Disclaimer: यहां बताए गए स्‍टॉक्‍स ब्रोकरेज हाउसेज की सलाह पर आधारित हैं. यदि आप इनमें से किसी में भी पैसा लगाना चाहते हैं तो पहले सर्टिफाइड इनवेस्‍टमेंट एडवायजर से परामर्श कर लें. आपके किसी भी तरह की लाभ या हानि के लिए लिए News18 जिम्मेदार नहीं होगा.)

Tags: Money Making Tips, Multibagger stock, Share market

Source link

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here