Home Blog इजरायल से पुष्कर घूमने आए पर्यटक को खाना खाते वक्त आया हार्ट अटैक, अस्तपताल में तोड़ा दम

इजरायल से पुष्कर घूमने आए पर्यटक को खाना खाते वक्त आया हार्ट अटैक, अस्तपताल में तोड़ा दम

0
इजरायल से पुष्कर घूमने आए पर्यटक को खाना खाते वक्त आया हार्ट अटैक, अस्तपताल में तोड़ा दम

[ad_1]

हाइलाइट्स

दोस्तों के साथ घूमने आया था इजरायली पर्यटक
अजमेर के जेएलएन अस्पताल में इलाके के दौरान हुई मौत
पुलिस ने पर्यटक के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दे दी है

अशोक सिंह भाटी.

अजमेर. विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल एवं तीर्थ नगरी पुष्कर घूमने आए इजरायल के एक पर्यटक की आज हार्ट अटैक से मौत हो गई है. मामले की सूचना पर स्थानीय पुलिस प्रशासन जांच में जुट गया है. पयर्टक के शव को उसके दोस्तों की मौजूदगी में अजमेर स्थित जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस मृतक के परिजनों से संपर्क करते हुए एम्बेसी से भी इस मामले में उचित राय ले रही है. पर्यटक की मौत से उसे साथियों में शोक की लहर दौड़ गई.

जानकारी के अनुसार हार्ट अटैक से मौत के शिकार हुए इजरायी पर्यटक का नाम चेन येजेकेल (38) था. वह अपने साथी पर्यटकों के साथ पुष्कर घूमने आया था. रविवार को वह पुष्कर में पंच कुंड रोड स्थित माली थली रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचा था. वहां उसके सीने में अचानक दर्द हुआ. इस पर वहां मौजूद दूसरे पर्यटकों ने स्थानीय लोगों को सूचना देकर मौके पर तत्काल एम्बुलेंस बुलवाई.

इजरायल से पुष्कर घूमने आए पर्यटक को खाना खाते वक्त आया हार्ट अटैक, अस्तपताल में तोड़ा दम

अजमेर जेएलएन अस्पताल किया गया था रेफर
वहां से उसे पुष्कर के राजकीय अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे अजमेर के जेएलएन अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान पर्यटक की मौत हो गई. इस दौरान उसके पर्यटक साथी भी मौजूद रहे. मामले की सूचना पर पुष्कर पुलिस और पुलिस उपाधीक्षक (ग्रामीण) मनीष बड़गुजर मौके पर पहुंचे. उन्होंने मौजूद लोगों से घटना के बारे में जानकारियां जुटाई.

इजारयल हमास युद्ध के कारण चिंतित है इजरायली पर्यटक
बताया जा रहा है कि खाना खाते समय 38 वर्षीय चेन के पास फोन आया था कि इजराइल और हमास के बीच युद्ध चल रहा है. इसके चलते कई लोगों की मौत भी हो गई है. इस युद्ध के बाद इजरायल के पर्यटकों में चिंता बनी हुई है. वहीं पुष्कर स्थित इजरायल के धर्मस्थल पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. चेन के साथी पर्यटकों ने बताया कि उसे सीने में तेज दर्द हुआ था. उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था.

Tags: Ajmer news, Heart attack, Israel, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here