Home Blog अरे वाह… कंपनी हो तो ऐसी! दिवाली गिफ्ट में अपने कर्मचारियों को दे दी कार, ऑफिस बॉय भी मालामाल

अरे वाह… कंपनी हो तो ऐसी! दिवाली गिफ्ट में अपने कर्मचारियों को दे दी कार, ऑफिस बॉय भी मालामाल

0
अरे वाह… कंपनी हो तो ऐसी! दिवाली गिफ्ट में अपने कर्मचारियों को दे दी कार, ऑफिस बॉय भी मालामाल

[ad_1]

नई दिल्ली: दिवाली आने वाली है और सभी कामकाजी लोगों को अपने दफ्तर से मिलने वाले दिवाली गिफ्ट का इंतजार है. अक्सर दिवाली गिफ्ट में किसी को मिठाई तो किसी को घरेलू उपकरण जैसे सामान मिलते हैं, मगर कुछ लोगों की किस्मत ऐसी भी होती है कि उन्हें दिवाली पर कार भी उपहार में मिलते हैं. जी हां, हरियाणा की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट के रूप में कार गिफ्ट की है. इतना ही नहीं, इस कंपनी ने अपने ऑफिस बॉय को भी कार उपहार में दिया है.

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, हरियाणा के पंचकुला में एक फार्मास्युटिकल कंपनी के मालिक ने अपने कर्मचारियों को दिवाली के तोहफे के रूप में कार गिफ्ट में दी. कंपनी के निदेशक, एमके भाटिया ने अपनी कंपनी के 12 ‘स्टार परफॉर्मस’ कर्मचारियों को कारें भेंट कीं. इस कंपनी का नाम मिट्स हेल्थकेयर है और निकट भविष्य में इसकी और 38 कारें गिफ्ट करने की योजना है. कंपनी ने अपने इकलौते ऑफिस बॉय को भी कार गिफ्ट की है.

कंपनी के डायरेक्टर एमके भाटिया अपनी कंपनी की सफलता का श्रेय अपने कर्मचारियों की कड़ी मेहनत, समर्पण और वफादारी को देते हैं, जिनमें से कुछ लोग कंपनी शुरू होने के बाद से ही उनके साथ हैं. भाटिया के अनुसार, ये कारें सिर्फ दिवाली उपहार नहीं हैं, बल्कि कंपनी में उनकी अटूट प्रतिबद्धता और विश्वास का पुरस्कार हैं.

अरे वाह... कंपनी हो तो ऐसी! दिवाली गिफ्ट में अपने कर्मचारियों को दे दी कार, ऑफिस बॉय भी मालामाल

इस दिवाली गिफ्ट की दिलचस्प बात यह है कि जिन कर्मचारियों को कारें मिलीं, उनमें से कुछ को गाड़ी चलाना भी नहीं आता था. वे इस अप्रत्याशित उपहार से अचंभित रह गए, जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था. बता दें कि इससे पहले नीलगिरि जिले के कोटागिरी के एक चाय बागान मालिक ने दिवाली गिफ्ट के रूप में अपने कर्मचारियों को रॉयल इनफिल्ड दी है.

Tags: Diwali Gift, Haryana news

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here