Home Blog अनंतनाग में आतंकी हमला, गैर कश्मीरी मजदूरों को मारी गोली

अनंतनाग में आतंकी हमला, गैर कश्मीरी मजदूरों को मारी गोली

0
अनंतनाग में आतंकी हमला, गैर कश्मीरी मजदूरों को मारी गोली

[ad_1]

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर गैर-कश्मीरी मजदूरों को आतंकियों ने निशाना बनाया है. आतंकियों ने अनंतनाग में दो बाहरी मजदूरों पर फायरिंग की. दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की तलाशी अभियान के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. घायल दोनों मजदूर महाराष्ट्र के रहने वाले हैं. इस साल कश्मीर में गैर-स्थानीय लोगों और अल्पसंख्यकों पर यह चौथा हमला है. 

13 जुलाई को भी किया था हमला

इससे पहले 13 जुलाई को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के गगरान गांव में आतंकवादियों ने तीन प्रवासी मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया था. कश्मीर जोन पुलिस ने बताया था कि घायल व्यक्तियों में अनमोल कुमार, पिंटू कुमार ठाकुर और हीरालाल यादव, सभी जिला सुपौल, बिहार के निवासी हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

26 फरवरी को पुलवामा के अचेन में एक बैंक में सुरक्षा गार्ड की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. 29 मई को उधमपुर के दीपू की अनंतनाग में जीलैंड मंडी के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

सुरक्षाबलों का ऑपरेशन

आतंकियों के कायराना हरकत के बीच सुरक्षाबलों का भी ऑपरेशन त्रिनेत्र जारी है. मंगलवार को ही जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार पाकिस्तानी आतंकवादियों को ढेर कर दिया.

अधिकारियों ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों के शव के पास भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिले हैं. इनमें चार चीन में बने एके असॉल्ट राइफल और दो पाकिस्तानी चिह्न वाले पिस्तौल शामिल हैं.

पुंछ के मेंढर इलाके में 20 अप्रैल को सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकवादी हमले के बाद सेना ने ‘ऑपरेशन त्रिनेत्र’ को शुरू किया था. इस हमले में पांच जवानों की जान चली गई थी.

ये भी पढ़ें: Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकी हमला, बिहार के सुपौल के रहने वाले तीन मजदूरों को मारी गोली



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here